महामण्डलेश्वर ने भंवाल माता के चढ़ाया चांदी का छत्र

भंवाल माता के दर्शन कर जन कल्याणार्थ की प्रार्थना गरीब महिलाओं को सांड़िया एवं कामधेनु सैनिको को चाँदी की तस्वीर भेंट की

महामण्डलेश्वर ने भंवाल माता के चढ़ाया चांदी का छत्र

विश्व स्तरीय गो चिकित्सालय, नागौर व कामधेनु सेना के संस्थापक महामण्डलेश्वर स्वामी कुशालगिरी महाराज 2 फोर व्हीलर वाहनों द्वारा अपने भक्तों सहित विख्यात शक्तिपीठ श्री भंवाल माता के दर्शन किये। 

गो चिकित्सालय के व्यवस्थापक श्रवणराम बिश्नोई ने बताया कि महामण्डलेश्वर ने अपने भक्तों सहित व साथ  में हनुमान गौशाला के अध्यक्ष दौलत भाटी ने भंवाल माता के दर्शन किये, मुख्य पुजारी चैतनपुरी, बाबुपुरी व कालुपुरी ने भंवाल माता की विशेष पूजा-अर्चना करवाई। पश्चात् महामण्डलेश्वर ने चाँदी का छत्र चढ़ाकर क्षेत्र में खुशहाली एवं जन कलयाणार्थक प्रार्थना की। 

महामण्डलेश्वर भंवाल माता मन्दिर में विराजित कालिका माता एवं ब्राह्मणी माता को पुष्प अर्पित कर  पुष्पमाला चढ़ाई।  

दर्शन पश्चात् मन्दिर के बाहर गरीब महिलाओं को साड़ियां बच्चों को वस्त्र व फल-फ्रूट इत्यादि वितरण किये। साथ ही आस-पास के गांवों से आये कामधेनु सैनिको को चाँदी की तस्वीर प्रदान कर सम्मान किया।

इस दौरान भंवाल माता मंदिर के बाहर आस-पास की गांवों की गौशालाओं के कार्यकर्ताओं को गुड़ के कार्टून देकर दान-पेटी लिये हुए गोसेवकों को गोदान भी किया।   
            महामण्डलेश्वर के भक्तों सहित पहुंचने पर आप-पास के ग्रामीणों एवं बड़ी संख्या में कामधेनु सैनिकों ने साफा, पुष्पमाला पहनाकर कर स्वागत सम्मान कर आशीर्वाद लिया।