100 मॉडल्स हवामहल पर करेंगी परफॉर्म, जोधपुर में मंडोर की छतरियों पर बंदरों के बीच मॉडल्स ने किया शूट

100 मॉडल्स हवामहल पर करेंगी परफॉर्म, जोधपुर में मंडोर की छतरियों पर बंदरों के बीच मॉडल्स ने किया शूट

जयपुर। राजस्थान स्टेट हैंडलूम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (RSHDC) 29 मार्च को एक फैशन शो आयोजित करने जा रहा है। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। शो में टाइम ट्रैवल-थीम वाला कलेक्शन भी होगा। शो से पहले मॉडल्स ने एक फोटोशूट करवाया था। जोधपुर में मंडोर की छतरियों पर फोटोशूट कराया गया है। इस बीच कशिश राठौर और अंजना कछवा ने बंदरों के बीच फोटोशूट करवाया था।
फोटोशूट के बाद शो की तैयारियां तेज हो गई हैं. इस शो में लगभग 100 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मॉडल समर कलेक्शन को कैटवॉक करते हुए प्रदर्शित करेंगे। इसमें हैंडलूम फैब्रिक के कई खूबसूरत रंग देखने को मिलेंगे।
शो की आयोजक नेहा गिरी ने कहा कि फैशन शो का उद्देश्य राजस्थान के हथकरघा को बढ़ावा देना है। जिसमें राजस्थान के बुनकर हथकरघा कपड़े पर अपनी प्रयोगात्मक अवधारणा प्रस्तुत करेंगे। यहां सभी फैशन लवर्स को हैंडलूम से बने डिजाइनर आउटफिट मिल जाएंगे। शो का निर्देशन अभिमन्यु सिंह तोमर करेंगे।
नेहा ने कहा कि फैशन शो में बुनकर कोटा डोरिया, चंदेरी कॉटन जैसे हैंडलूम फैब्रिक के नए कॉम्बिनेशन को स्टाइलिश डिजाइन के साथ इंडियन वियर साड़ी, सूट, इंडो-वेस्टर्न कॉन्सेप्ट, ट्राउजर जैकेट के नए कॉम्बिनेशन में लाएंगे। उन्होंने कहा कि यह शो राजस्थान से हथकरघा की वास्तविक यात्रा, समय के साथ हथकरघा के विकास, बुनकरों की पारंपरिक शैली और इसमें जोड़े गए नए आयामों को खूबसूरती से प्रदर्शित करेगा।