जनजाति विकास मंत्री बामनिया ने कार्यकर्ताओं संग मनाया स्नेहमिलन समारोह

जनजाति विकास मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने शनिवार को समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के साथ मनाया फागोत्सव। इस मौके पर सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी और इस मौके पर वागड़ क्षेत्र के परंपरागत गैर नृत्य का भी आनंद लिया।

बांसवाडा। प्रदेश के जनजातीय विकास मंत्री एवं बांसवाड़ा विधानसभा के विधायक अर्जुनसिंह बामनिया ने शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं अन्य संगठनों के सदस्यों एवं पदाधिकारियों के साथ होली स्नेह मिलन का आयोजन रखा गया।
 इस अवसर पर सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी और इस मौके पर वागड़ क्षेत्र के परंपरागत गैर नृत्य का भी खूब आनंद लिया।
 उल्लेखनीय है कि जनजातीय विकास मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया हर साल होली स्नेह मिलन का आयोजन करते हैं लेकिन गत 2 वर्ष तक कोविड-19 के चलते यह कार्यक्रम आयोजित नहीं हो पाया था, लेकिन इस वर्ष कोरोना संक्रमण कम होने से एक बार फिर से होली मिलन समारोह का आयोजन धूमधाम से डूंगरपुर रोड पर स्थित गायत्री वाटिका में किया गया।
 इस मौके पर कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं विभिन्न गांव से आए हुए काग्रेस कार्यकर्ता एवं संगठन से जुड़े पदाधिकारी शामिल हुए तथा सभी ने घंटों तक गुलाल लगाकर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर टी ए डी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया एवं नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने भी सभी को होली मिलन समारोह में गुलाल लगाकर शुभकामनाएं व्यक्त की।