ब्लेक साड़ी पहन विद्या बालन ने सुन्दरता में वाणी कपूर को पीछे छोड़ा 

एक्ट्रेस वाणी कपूर और विद्या बालन जब रेड कार्पेट के लिए तैयार हुईं, तो दोनों ने अपने लिए काले रंग की साड़ी को चुना। हालांकि, इनकी चॉइस से लेकर इन्हें कैरी करने का दोनों का अंदाज एक-दूसरे से बिल्कुल अलग था। वाणी का लुक भले ही ग्लैमर से भरा था, लेकिन विद्या का डीसेंट टच वाला अवतार ज्यादा इम्प्रेस करता सा लगा।

ब्लेक साड़ी पहन विद्या बालन ने सुन्दरता में वाणी कपूर को पीछे छोड़ा 

वाणी कपूर और विद्या बालन दोनों ही ऐसी अदाकाराएं हैं, जिन्हें कई बार साड़ियों में देखा जाता है। इस वजह से इसमें तो कोई शक ही नहीं रह जाता कि इनके पास इस ट्रडिशनल ड्रेप का अच्छा खासा कलेक्शन है। हालांकि, दोनों की इसे लेकर चॉइस जरूर एक-दूसरे से बेहद अलग है। एक ओर जहां वाणी अपनी ग्लैमरस इमेज की तरह ही साड़ी में भी ग्लैम का तड़का लगाई दिखती हैं, तो वहीं विद्या ऐसी साड़ियां पिक करती हैं, जो उनके कर्वी फिगर को शानदार तरीके से कॉम्प्लिमेंट करती हैं। इनकी डिजाइन्स भी एक से बढ़कर एक होती है।
दोनों हसीनाओं ने जब हाल ही में हुए इवेंट्स में शिरकत की, तो इनका एक बार फिर से फैब्युलस साड़ी लुक देखने को मिला। इन लुक्स में भी बिल्कुल अलग अपील और वाइब्स महसूस की जा सकती थीं, जो एक्ट्रेसेस की पसंद और पर्सनैलिटी की झलक भी दिखा रही थीं। साड़ी पहनीं दोनों एक्ट्रेसेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की गईं, जिन पर हमेशा की तरह फैन्स का जमकर प्यार बरसता देखा जा सकता था। आपको भी दिखाते हैं इन लेडीज़ की गॉरजस साड़ी लुक की तस्वीरें ताकि आप भी चुन सकें कि आपको इनमें से किसका लुक ज्यादा भाया। 
(सभी तस्वीरें: इंस्टाग्राम @_vaanikapoor_, who_wore_what_when)

वाणी की फेदर वाली डिजाइनर साड़ी -


वाणी कपूर के लुक की बात करें, तो उन्होंने शीयर मटीरियल वाली ब्लैक साड़ी पिक की थी। इसकी बॉर्डर पर ओवरऑल वर्क किया गया था, जो मैचिंग कलर का था। इसके पल्ले में ड्रामा ऐड करते हुए इसमें फेदर लगाए गए थे जो ब्लू, ऑरेंज, पिंक जैसे शेड्स के थे। ये एडिशन डिजाइनर साड़ी को एकदम हटकर लुक दे रहा था।

यूं जोड़ा लुक में ग्लैमर -


मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ली गई साड़ी के साथ अदाकारा ने स्ट्रैपी ब्लाउज पहना था। इस पर भी साड़ी से मैच करता वर्क था। वहीं बस्ट पोर्शन पर फेदर वर्क से मैच करते कलर्स का कपड़ा यूज किया गया था। ये लो-कट ब्लाउज ट्रडिशनल लुक में मॉर्डन ग्लैम टच जोड़ रहा था। वाणी ने जूलरी में सिर्फ ईयररिंग्स वेअर की थीं। ये लुक विद्या से कितना अलग था, इसे आप तस्वीर में देख सकते हैं।

विद्या और वाणी की साड़ी में ये थी समानता -


विद्या बालन के लुक की बात करें, तो उनकी साड़ी का फैब्रिक भी शीयरनेस के मामले में बिल्कुल वाणी के कपड़े जैसा था। हालांकि, इसके ऊपर किया गया काम बेहद अलग था। फैमस फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला के यहां से पिक की गई इस ट्रडिशनल वेअर पर डार्क ग्रीन कलर का सीक्वन वर्क करते हुए स्ट्राइप्स बनाई गई थीं।