एसा क्या किया इस युवक ने जो 5000 से ज्यादा लड़कियों ने भेजा शादी का प्रस्ताव

एसा क्या किया इस युवक ने जो 5000 से ज्यादा लड़कियों ने भेजा शादी का प्रस्ताव

इंटरनेट डेस्क।  

पूरी दुनिया में कई अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं, ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है। दरअसल, यूके में रहने वाले मुहम्मद मलिक ने दावा किया था कि वह अरेंज मैरिज से बचना चाहते हैं। उसके बाद उसने दुल्हन को खोजने के लिए कुछ नया करने की सोची। उसने ब्रिटेन की सड़कों पर होर्डिंग लगा दी कि वह शादी करने के लिए लड़की ढूंढ रहा है। इसके बाद 5,000 से ज्यादा लड़कियों ने उनसे शादी के लिए संपर्क किया। मोहम्मद मलिक 29 साल के हैं।

लेकिन अब यह भी सामने आया है कि मुहम्मद मलिक ने यह स्टंट एक डेटिंग ऐप के लिए किया था। ट्विटर पर भी अब मुहम्मद मलिक ने लिखा है कि लोग उन्हें मुस्लिम डेटिंग ऐप मुजमैच पर सर्च कर सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि यह पूरा स्टंट सिर्फ मुजमैच एप के लिए किया गया।

इससे पहले, मुहम्मद मलिक ने विज्ञापन में अपनी तस्वीर डाली थी, यहां तक ​​कि #FindMalikAWife को भी सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था। वहीं इसके लिए findMALIKswife.com पोर्टल भी बनाया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद मलिक लंदन में रहते हैं। उन्होंने बर्मिंघम, लंदन सहित कई जगहों पर अनोखे वेडिंग बोर्ड लगा रखे थे, जिन पर लिखा होता था 'मुझे अरेंज मैरिज से बचाओ।' वहीं, सोशल मीडिया पर अब कुछ लोगों ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि यह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है और #FindMalikAWife अभियान एक जालसाजी प्रतीत हो रहा है।