गैंगवार में युवक के हाथ-पैर तोड़े, पैर में मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर करवाया

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है की जब बचाव में लोग आते है तो बदमाश उन्हें बंदूक दिखाकर दूर कर देते है और युवक करण सिंह को कैम्पर में डालकर भोडकी रोड पर सुनसान जगह पर ले जाते है। वहां ले जाकर युवक के साथ जमकर मारपीट की जाती है।

झुंझुनू जिले के गुढ़ा गौडजी थाना इलाके में बुधवार को आधा दर्जन बदमाश एक युवक का भरे-बाजार से अपहरण कर केम्पर में डालकर ले गए और कुछ दूर सुनसान जगह ले जाकर युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट की और फिर युवक के पैर में गोली मारकर पटककर चले गए। 
जानकारी में सामने आया है कि हमलावर गैंग विनोद चौधरी और हमले में घायल हुए युवक करण सिंह गुढ़ा के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा है। हमलावर गैंग के आधा दर्जन बदमाश केम्पर में सवार होकर हथियारों के साथ बुधवार रात करीब 12 बजे गुढ़ा गौडजी बस स्टेंड पर आते है और स्टेंड पर एक दूकान के बाहर खड़ी करण सिंह गुढ़ा की स्कोर्पियों कार में तोड़फोड़ करना शुरू कर देते है। जिसे देखकर युवक करणसिंह दौड़कर दूकान से बाहर आया है। जिसपर विपक्षी गैंग के बदमाश उसपर सरियों से हमला कर देते है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है की जब बचाव में लोग आते है तो बदमाश उन्हें बंदूक दिखाकर दूर कर देते है और युवक करण सिंह को कैम्पर में डालकर भोडकी रोड पर सुनसान जगह पर ले जाते है। वहां ले जाकर युवक के साथ जमकर मारपीट की जाती है। विनोद चौधरी गैंग के बदमाश युवक करण सिंह गुढ़ा के पैर में गोली मार देते है और उसे वहीं पटककर चले जाते है। 
बताया जा रहा है की करीब 11 महीने पहले विनोद चौधरी पर जानलेवा हमला किया गया था। उसी का बदला लेने के लिए विनोद चौधरी गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस ने बताया की घायल युवक करण सिंह गुढ़ा को जयपुर रेफर किया गया है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस विनोद चौधरी और उसकी गैंग के बदमाशों की तलाश कर रही है साथ ही मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।